Khadi Organic Prasad Real or Fake in Hindi, Ram Mandir Prasad is Real or Fake

Khadi Organic Prasad Real or Fake: भगवान राम के भक्तो के लिए खुशखबरी निकल कर आ रही है। 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह किया जा रहा है। सभी राम भक्त जो अयोध्या नहीं जा प् रहे उनके घर पर प्रसाद फ्री में khadiorganic.com के द्वारा डिलीवर किया जा रहा है।

अगर आप भी राम मंदिर का प्रसाद अपने घर पर लेना चाहते हैं वह भी बिल्कुल फ्री में तोआप khadi organic.com की वेबसाइट पर जाकर ऑर्डर कर सकते हैं आपके घर पर फ्री में प्रसाद आएगा परंतु आपके यहां पर डिलीवरी चार्ज के रूप में 51 रुपए देने होंगे यह प्रसाद सीधा Khadi Organic .com से आपके घर पर आएगा।

परंतु इस श्री प्रसाद के चलते बहुत से लोगों के मन में यह भी सवाल आ रहा है कि Khadi Organic Prasad Real or Fake हम आपको इसके बारे में भी पूरी जानकारी देंगे, कि यह असल में फेक है या रियल तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े और अगर आप भी फ्री प्रसाद लेना चाहते हैं तो आप khadiorganic .com की वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Khadi Organic Prasad Real or Fake in Hindi

दरअसल, हम आपको बता दे की Khadi Organic की तरफ से फ्री में राम मंदिर का प्रसाद दिया जा रहा है। यह प्रसाद सीधा Khadi Organic .com से आता है और सभी के घरों में डिलीवर किया जाता है। परंतु बहुत से लोगों के मन में यह सवाल आ रहा है कि यह Khadi Organic Prasad Real or Fake तो हम आपको बता देते हैं कि Khadi Organic Prasad Real वेबसाइट है और यह सच में प्रसाद दे रही है।

अब आपको हम बता दे कि यह सवाल (Khadi Organic Prasad Real or Fake in Hindi) क्यों इतना उठ रहा है Khadi Organic Prasad की वेबसाइट पर इतनी ज्यादा अधिक आर्डर आ गए थे, कि उन्होंने 14 जनवरी 2024 की सुबह से सभी आर्डर लेने बंद कर दिए और उन्होंने फ्री प्रसाद वाले ऑप्शन को अपनी वेबसाइट से बंद कर दिया। अब सभी लोग फ्री प्रसाद ऑनलाइन ऑर्डर नहीं कर पा रहे हैं।

Khadi Organic .com Ram Mandir Prasad

Khadi Organic Prasad लेना चाहते है तो आप कुछ समय बाद ऑनलाइन आर्डर कर सकते है। यदि आप ऑफलाइन तरीके से Khadi Organic Prasad लेना चाहते है तो आप अपने नजदीकी Khadi Organic के store पर जाकर Ram Mandir Prasad ले सकते है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Who is the Owner of khadi organic .com ram mandir prasad

Khadi organic.com के मालिक का नाम आशीष सिंह (Ashish Singh)है। ये NorthEastern University में प्रोफेसर है और ये अभी Meta(Facebook) में software developer का काम कर रहे है। इन्होने Khadi organic .com के तरह और भी कई कम्पनी खोली हुई है।

निःशुल्क प्रसाद पहल, Khadi organic .com के संस्थापक द्वारा शुरू की गई। यह शुभ कार्य अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा से भगवान राम के सभी भक्तों तक प्रसाद पहुंचाने के महान उद्देश्य के लिए समर्पित है। आशीष सिंह हनुमान जी के बहुत बड़े भक्त हैं, इसलिए उन्होंने इस khadi organic com free prasad की शुरुआत की।

FAQ

How Can I Get Ram Mandir Prasad After 14 January 2024?

अगर आप 14 जनवरी 2024 के बाद Khadi Organic Free Prasad लेना चाहते हैं तो आपको अपने नजदीकी खड़ी Khadi Organic store पर जाना होगा, यहां से आप फ्री में बिना डिलीवरी शुल्क दिए राम मंदिर का प्रसाद ले सकते हैं।

Is khadi organic prasad real or fake

khadi organic prasad असली है, आशीष सिंह ने इस खादी ऑर्गेनिक प्रसाद (अयोध्या मुक्त प्रसाद) अभियान की शुरुआत की है। वह श्री हनुमान के बहुत बड़े भक्त हैं। अभी के समय में खादी ऑर्गेनिक प्रसाद आर्डर लेना बंद कर दिया गया है आप अब खादी ऑर्गेनिक प्रसाद नहीं ले सकते।