Jyoti Maurya Case: आरोपों में फंस सकते हैं मनीष दुबे, कॉल रिकॉर्डिंग ने बढ़ाई मुसीबत!

Jyoti maurya case latest news: प्रशासन की कार्रवाई, मनीष दुबे दोषी पाए गए, कॉल रिकॉर्डिंग ने बढ़ाई मुसीबत

पिछले कुछ दिनों में उन्होंने अपनी पत्नि, SDM Jyoti Maurya, पर धोखा, भ्रष्टाचार और दहेज उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि वह PCS क्वालीफाई करके SDM बनने में अपनी पत्नि की मदद करता रहा, लेकिन 2020 से Jyoti का Ghaziabad में Home Guard Commandant से सम्बन्ध है।

Alok Maurya ने Home Guard DIG V.K. Maurya से Jyoti Maurya और Home Guard Commandant पर Departmental Action की मांग की है। Alok Maurya का कहना है कि Jyoti Maurya का परिवार जमींदार है, जबकि Alok Maurya सफाई कर्मचारी के पद पर कार्यरत है, इसके बावजूद पिछले कुछ वर्षों से आलोक मौर्य ने अपनी पत्नी को एसडीएम बनाने के लिए दिन रात मेहनत कर उन्हें आगे बढ़ाया।

दोस्तों बताया जा रहा है, Alok Maurya का एक Video Viral हुआ है, जिसमें ज्योति मौर्य उन्हें और उनके परिवार को गाली-गलौज करती नजर आती है। उसके बाद, आज की खबरों में मनीष दुबे के साथ ज्योति मौर्य की कॉल रिकॉर्डिंग वायरल हुई है, जिसमें वह दोनों प्रेमी एवं प्रेमिका के रूप में बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

Latest Update Alok-Joyti Maurya Case Today

पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या (SDM Jyoti Maurya) के पति आलोक मौर्या (Alok Maurya) के आरोपों के बाद, प्रयागराज में होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे (Manish Dubey) की नौकरी खतरे में पहुंच गई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के संपर्क में होने के बाद, होमगार्ड हेडक्वार्टर (Home Guard Headquarters) ने प्रयागराज में पोस्टेड होमगार्ड DIG V.K. Maurya (Home Guard DIG V.K. Maurya) को मनीष-ज्योति के संबंध की जांच का आदेश दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

DIG V.K. Maurya की संस्था (Institution) के सूत्रों के मुताबिक, मनीष-ज्योति के संपर्क (Contact) का सिलसिला 2020 से ही चला आ रहा है। जांच के दौरान, मनीष दुबे (Manish Dubey) के मोबाइल से एक कॉल रिकॉर्डिंग (Call Recording) मिली, जिसमें वह ज्योति मौर्या (Jyoti Maurya) से प्यार की बातें करता हुआ सुनाई देता है।

कॉल रिकॉर्डिंग (Call Recording) के मुताबिक, मनीष दुबे (Manish Dubey) ने ज्योति मौर्या (Jyoti Maurya) को कहा है कि वह उसके साथ हमेशा रहना चाहता है, और उसके पति (Husband) को छोड़ने की सलाह दी है। हालांकि ज्योति मौर्य द्वारा यह ऑडियो झूठा बताया जा रहे हैं, जिसमें बताई गई जानकारी की पुष्टि नहीं है।

Social media viral audo vdeo of jyoti maurya

जैसा कि हम सभी यूट्यूब एवं अन्य सोशल मीडिया पर देख रहे हैं, ज्योति मौर्य के केस को अमिताभ बच्चन की पुरानी फिल्म सूर्यवंशम से जोड़ा जा रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन (Heera Thakur) अपनी पत्नी को एसडीएम बनाता है परंतु एक कहानी यहां अलग है यहां पत्नी एसडीएम तो बनती है परंतु अपने पति को तलाक देने के बाद करती हैं। हालांकि, यह व्यक्तिगत मामला है परंतु यह खबर सोशल मीडिया एवं न्यूज़ मीडिया के माध्यम से बताई जा रही है।

DIG V.K. Maurya (DIG V.K. Maurya) की संस्था (Institution) के सूत्रों के मुताबिक, मनीष-ज्योति के संपर्क (Contact) का सिलसिला 2020 से ही चला आ रहा है।

मनीष-ज्योति के संपर्क (Contact) का प्रमाण (Evidence) प्राप्त होने पर, DIG V.K. Maurya (DIG V.K. Maurya) ने मनीष-ज्योति पर Departmental Action (Departmental Action) की मांग की।

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना में कैसे हो सकते हैं शामिल? जानिए क्या हैं इसके फायदे!

मनीष दुबे का बयान:

‘मुझे कोई परेशानी नहीं है, मुझे किसी से कोई संबंध नहीं है’

होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे (Manish Dubey) ने SDM Jyoti Maurya (SDM Jyoti Maurya) के पति Alok Maurya (Alok Maurya) के आरोपों का पल्ला झाड़ते हुए कहा है कि मुझे कोई परेशानी नहीं है, मुझे किसी से कोई संबंध नहीं है।

मनीष दुबे (Manish Dubey) ने कहा है कि Alok Maurya (Alok Maurya) का मकसद सिर्फ मीडिया में चर्चा पैदा करना है, और उनके परिवार को परेशान करना है। मनीष दुबे (Manish Dubey) ने कहा है कि Jyoti Maurya (Jyoti Maurya) सिर्फ सहकर्मी हैं, और कोई प्रेम-प्रसंग नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि Alok Maurya (Alok Maurya) स्वार्थी है, और सत्य से पल्ला मोड रहा है।

Leave a Comment