Big Breaking: बॉलिवुड में Raj Kundra का डेब्यू, अब इनके पोर्नोग्राफी केस पर बनेगी फिल्म, देखकर उड़ जाएंगे होश!

Raj Kundra :शिल्पा शेट्टी की तरह उनके पति भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, फिल्म का निर्देशन राज और फराह खान करेंगे। पिछले काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में राज कुंद्रा पर फिल्म बनने की खबरें आ रही हैं, जिसका निर्देशन फराह खान कर रही हैं। आज सोमवार को इस खबर से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आई है, जिसमें खुलासा हुआ है कि राज खुद फिल्म के हीरो होंगे। 2021 में, कोविड महामारी के दौरान, राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म स्कैंडल मामले में रातों-रात गिरफ्तार कर लिया गया और कई महीने जेल में बिताने पड़े। अपनी रिहाई के बाद वह पिछले दो सालों से मीडिया की सुर्खियों से दूर हैं।
राज कुंद्रा, जो अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति हैं, उन्हीं की तरह बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन राज और फराह खान करेंगे।

Raj Kundra पर फिल्म बनने की अफवाह

पिछले काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में राज कुंद्रा पर फिल्म बनने की अफवाहें चल रही हैं, जिसका निर्देशन फराह खान कर रही हैं। आज इस खबर को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि राज खुद अपनी फिल्म के हीरो होंगे।
2021 में, कोविड महामारी के दौरान, राज कुंद्रा को एक वयस्क फिल्म घोटाले मामले में शामिल होने के कारण रात भर जेल में रखा गया था। कई महीने जेल में बिताने के बाद वह पिछले दो साल से मीडिया के सामने आने से कतरा रहे हैं।

फराह खान और मुन्नवर फारूकी

Raj Kundra पिछले दो सालों से लगातार मीडिया के सामने मास्क पहनकर आ रहे हैं। चाहे वह सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल हों या हवाईअड्डे पर जाएं, वह हमेशा अपने चेहरे को मास्क से ढके रहते हैं। हाल ही में राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने आने वाले एक्टिंग डेब्यू को लेकर अहम घोषणा की। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अभी भी अपना सामान्य मास्क पहने नजर आ रहे हैं। वीडियो में राज के साथ फराह खान और मुन्नवर फारूकी भी हैं और ये तीनों एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आ रहे हैं. वीडियो में वे जिस फिल्म पर चर्चा करते हैं उसका नाम यूटी 69 है, जो राज कुंद्रा के जीवन पर केंद्रित है। इस फिल्म के जरिए राज कुंद्रा का लक्ष्य अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देना है। यह फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Leave a Comment