JSSC CHSL Vacancy 2024 : JSSC CHSL वैकेंसी 2024 में, ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

JSSC CHSL Vacancy 2024 : हम आप लोगों को इस आर्टिकल में झारखंड एसएससी सीएचएसएल वेकेंसी 2024 के बारे में बताने वाले हैं सभी स्टूडेंट को नॉलेज बताना चाहेंगे झारखंड एसएससी सीएचएसएल वेकेंसी 2024 में आवेदन करने का लास्ट तारीख सभी स्टूडेंट लोग इस वैकेंसी में 10 अगस्त 2024 तक आसानी से आवेदन कर सकते हैं।

हम आप सभी लोगों को बताना चाहेंगे झारखंड एसएससी सीएचएसएल वेकेंसी 2024 में आवेदन करने का न्यूनतम आयु सीमा सभी स्टूडेंट लोग 18 वर्ष के आवेदन कर सकते हैं और सभी स्टूडेंट को बताना चाहेंगे कि झारखंड एसएससी सीएचएसएल भर्ती 2024 में आवेदन करने का अधिकतम आयु सीमा स्टूडेंट 35 साल तक के आवेदन कर सकते हैं।

JSSC CHSL Vacancy 2024 Notification Release

हम सभी स्टूडेंट लोगों को बताना चाहूंगा कि झारखंड एसएससी सीएचएसएल वेकेंसी 2024 का जो नोटिफिकेशन रिलीज हुआ है इसके अंतर्गत स्टूडेंट को हम बताना चाहूंगा कि इस वैकेंसी में 864 पद की कुल नंबर है इसके साथ ही सभी स्टूडेंट लोगों को बताना हम चाहूंगा झारखंड एसएससी सीएचएसएल वेकेंसी 2024 में ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ।

तो अगर आप लोग इस वैकेंसी में बिना कोई भी कठिनाई का आवेदन करना चाहते हैं तो हम आप सभी लोगों को बताना चाहूंगा कि इसके लिए आप सभी लोगों को आर्टिकल को अंत तक पढ़ना होगा तभी आप लोग बिना कोई भी कठिनाई का इस वैकेंसी में आवेदन कर सकते हैं।

JSSC CHSL Vacancy 2024 Post Details

झारखंड एसएससी सीएचएसएल वेकेंसी 2024 में पद की कुल नंबर 864 है झारखंड एसएससी सीएचएसएल वेकेंसी 2024 में पद का नाम क्लर्क और स्टेनोग्राफर है , पद के बारे में विस्तार से जानकारी आप सूचना से प्राप्त आसानी से कर सकते हैं।

JSSC CHSL Vacancy 2024 Important Date

हम सभी स्टूडेंट लोगों को बताना चाहूंगा कि आवेदन करने का शुरू तिथि 11 जुलाई 2024 से सभी स्टूडेंट लोग इस वैकेंसी में बहुत ही आसानी से आवेदन कर सकते हैं और सभी स्टूडेंट लोगों को हम दूसरी तरफ बताना चाहूंगा कि आवेदन करने का अंतिम तिथि 10 अगस्त 2024 तक इस वैकेंसी में आसानी से आवेदन कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

JSSC CHSL Vacancy 2024 Age Limits

हम आप सभी स्टूडेंट लोगों को बताना चाहूंगा आवेदन करने का न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष के स्टूडेंट लोग इस वैकेंसी में बहुत ही आसानी से आवेदन कर सकते हैं दूसरी तरफ सभी स्टूडेंट लोगों को हम बताना चाहूंगा आवेदन करने का अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष के स्टूडेंट को इस वैकेंसी में आसानी से आवेदन कर सकते हैं।

JSSC CHSL Vacancy 2024 Education Qualification

हम आप लोगों को आवेदन करने के एजुकेशन क्वालीफिकेशन के बारे में बताना चाहूंगा कि एजुकेशन क्वालीफिकेशन 12वीं पास स्टूडेंट लोग इस वैकेंसी में आसानी से आवेदन कर सकते हैं और आपको बताना चाहूंगा अधिक जानकारी नोटिफिकेशन से प्राप्त आसानी से कर सकते हैं।

JSSC CHSL Vacancy 2024 Application Fees

आवेदन करने का आवेदन शुल्क सामान्य वर्ग , ओबीसी EWS वर्ग के छात्र ₹100 भुगतान आसानी से कर सकते हैं इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए और सभी स्टूडेंट को दूसरी तरफ बताना चाहूंगा SC/ST वर्ग के छात्र का आवेदन करने का आवेदन शुल्क इस वैकेंसी में ₹50 भुगतान कर सकते हैं।

JSSC CHSL Vacancy 2024 Apply Kaise Kare

  • अप्लाई लिंक पर क्लिक करना है इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए सभी स्टूडेंट लोगों को।
  • एप्लीकेशन फॉर्म भर देना है इस वैकेंसी का आवेदन करने हेतु सभी स्टूडेंट लोगों को।
  • डॉक्यूमेंट अपलोड करना है इसमें वैकेंसी के एप्लीकेशन फॉर्म में आवेदन करने के लिए सभी स्टूडेंट लोगों को।
  • पैसा भुगतान करना है इस वैकेंसी के एप्लीकेशन फॉर्म में सभी स्टूडेंट लोगों को आवेदन करने हेतु।
  • सबमिट करना है इस वैकेंसी की एप्लीकेशन फॉर्म को सभी स्टूडेंट लोगों को।

JSSC CHSL Vacancy 2024 LINK

अप्लाई लिंक डायरेक्ट :- क्लिक करें

नोटिफिकेशन लिक डायरेक्ट :- क्लिक करें

1 thought on “JSSC CHSL Vacancy 2024 : JSSC CHSL वैकेंसी 2024 में, ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन”

Leave a Comment