ITBP Tradesman Vacancy : ITBP Tradesman Bharti 2024 में ऐसे करें आवेदन

ITBP Tradesman Vacancy : हम आप सभी लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से आईटीबीपी ट्रेड्समैन वेकेंसी 2024 के बारे में बताऊंगा जो की सभी स्टूडेंट लोगों को बताना चाहूंगा कि आईटीबीपी ट्रेड्समैन वैकेंसी 2024 में 12वीं पास स्टूडेंट लोग बहुत ही आसानी से आवेदन कर पाएंगे तो अगर आप लोग भी इस पढ़ाई सीमा को पूरा करते हैं और आवेदन करने के लिए सोच रहे हैं।

तो सभी स्टूडेंट लोगों को बताना चाहूंगा कि आप लोग मेरा आर्टिकल अंत तक अवश्य अध्ययन करें जो कि आप सभी लोगों को हम बताना चाहूंगा कि इस वैकेंसी में सभी स्टूडेंट लोग 20 जुलाई 2024 आवेदन करने का शुरू तिथि से बहुत ही आसानी से आवेदन कर सकते हैं और सभी स्टूडेंट लोगों को हम बताना चाहूंगा कि सभी स्टूडेंट लोग ऑनलाइन आवेदन करने का तरीका से आवेदन कर सकते हैं ।

ITBP Tradesman Vacancy 2024 Important Date

सभी स्टूडेंट लोगों को बताना चाहूंगा 20 जुलाई 2024 आवेदन करने का शुरू तिथि से आईटीबीपी ट्रेड्समैन वैकेंसी 2024 में सभी स्टूडेंट लोग आसानी से आवेदन कर सकते हैं और आप सभी स्टूडेंट को बताना चाहूंगा 18 अगस्त 2024 आवेदन करने का अंतिम तिथि तक इस वैकेंसी में बहुत ही आसानी से आप लोग ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ।

ITBP Tradesman Vacancy 2024 Age Limits

हम आप सभी स्टूडेंट लोगों को बताना चाहूंगा कि इस वैकेंसी में 18 साल आवेदन करने का न्यूनतम आयु सीमा के student आसानी से आवेदन कर सकते हैं और आप सभी स्टूडेंट लोगों को बताना चाहूंगा कि 23 साल आवेदन करने का अधिकतम आयु सीमा तक आइटीबीपी ट्रेड्समैन वेकेंसी 2024 में सभी स्टूडेंट लोग आसानी से आवेदन कर सकते हैं।

ITBP Tradesman Vacancy Post Detail

सभी स्टूडेंट लोगों को हम बताना चाहूंगा आइटीबीपी ट्रेड्समैन वैकेंसी 2024 के अंतर्गत आवेदन करने का पद ट्रेड्समैन के पद पर आवेदन कर सकते हैं जो की सभी स्टूडेंट लोगों को बताना चाहूंगा की नोटिफिकेशन डाउनलोड करके आइटीबीपी ट्रेड्समैन वेकेंसी 2024 के पद के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

ITBP Tradesman Vacancy Education Qualification

आवेदन करने का एजुकेशन क्वालीफिकेशन दसवीं पास और 12वीं पास स्टूडेंट लोग इस वैकेंसी में आसानी से आवेदन कर सकते हैं जो की सभी स्टूडेंट लोगों को हम बताना चाहूंगा आवेदन करने का एजुकेशन क्वालीफिकेशन के बारे में विस्तार से जानकारी आप लोग नोटिफिकेशन डाउनलोड करके अध्ययन कर सकते हैं ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

ITBP Tradesman Vacancy Application Fees

आवेदन करने का आवेदन शुल्क के सामान्य वर्ग और ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के स्टूडेंट लोग ₹100 भुगतान करके आइटीबीपी ट्रेड्समैन वैकेंसी 2024 में आसानी से आवेदन कर सकते हैं और आप सभी लोगों को हम बताना चाहूंगा कि इस वर्ग के अलावा सभी स्टूडेंट लोग आवेदन करने का शुल्क जीरो रुपए भुगतान करके आसानी से आवेदन कर सकते हैं।

ITBP Tradesman Vacancy के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करें

  • लिंग पर क्लिक करना है आवेदन करने वाला सभी स्टूडेंट लोगों को आवेदन करने हेतु।
  • उसके बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर देना है इसमें वैकेंसी का आवेदन करने वाला सभी स्टूडेंट लोगों को।
  • फिर डॉक्यूमेंट अपलोड कर देना है इस वैकेंसी के एप्लीकेशन फॉर्म में आवेदन करने के लिए सभी स्टूडेंट लोगों को।
  • उसके बाद वैकेंसी की एप्लीकेशन फॉर्म में पैसा भुगतान कर देना है आवेदन करना हेतु सभी स्टूडेंट लोगों को।
  • फिर सबमिट कर देना है आवेदन करने वाला एप्लीकेशन फॉर्म को फार्म स्वीकृत करने हेतु सभी स्टूडेंट लोगों को।

ITBP Tradesman Vacancy LINK

अप्लाई लिंक :- क्लिक करें

नोटिफिकेशन लिंक :- क्लिक करें

1 thought on “ITBP Tradesman Vacancy : ITBP Tradesman Bharti 2024 में ऐसे करें आवेदन”

Leave a Comment