How to install digipay in mobile

जैसा कि आप सभी लोगों को पता है ! digipay google play store पर लाइव कर दिया गया है ! csc digipay एक बहुत ही बढ़िया सॉफ्टवेयर है ! जो की AEPS टेक्नोलॉजी पर वर्क कर्ता है ! अगर आप CSC ही चलाते हैं ! तो आप हो डिजिपय के बारे में जरूर पता होगा !
आज हम बात करेंगे, कि digipay को मोबाइल फोन पर आप कैसे इनस्टॉल कर पाएंगे ( How to install digipay in mobile ) ! कैसे rd service इंस्टॉल करेंगे ! जिससे आप डिजिपय को बहुत ही आसानी से मोबाइल पर चला सके !

 

अब आप सीधे डीजीपी को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करके इंस्टॉल कर सकते हैं ! तो चलो जानते हैं , स्टेप बाय स्टेप आपको digipay को मोबाइल फोन पर कैसे इंस्टॉल करना है !

How to download digipay in mobile :

आप digipay को मोबाइल पर इंस्टॉल करने के लिए ! सबसे पहले आपको अपने मोबाइल पर गूगल प्ले स्टोर खोलना होगा ! उस पर आपको digipay लिख कर सर्च करना होगा ! आपको प्ले स्टोर पर बहुत से डीजे पर के एप्लीकेशन मिलेंगे ! इसलिए आप digpay पर का ऑफिशियल एप्लीकेशन ही ही डाउनलोड करें ( How to install digipay in mobile  ) !

 

digipay app
digipay app

उसको आप अच्छे से कैसे डाउनलोड कर सकते हैं ! आप डायरेक्टली जो मैंने आपको निजी लिंक दिया है उस पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं ! digipay डाउनलोड करने के बाद अबआप एप्स को इंस्टॉल करें !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

download digipay for mobile : https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digipay.csc.digipay_aes

No RD service package found  error :

जब आप digipay को इंस्टॉल कर लेंगे ! यदि आप digipay को डायरेक्ट ओपन करते हैं, तो आपको एक प्रॉब्लम आएगी ! वह होगी No  Rd sercvice package found !

No Rd service package found

तो इसके लिए आपको आरडी सर्विस को इंस्टॉल करना होगा ! वह मैं आपको नीचे बता रहा हूं !

How to install RD service in mobile :

digipay सक्सेसफुल इंस्टॉल होने के बाद ( How to install digipay in mobile ) , अब आपको आरडी सर्विस इंस्टॉल करना होगा ! क्योंकि बिना आरडी सर्विस के आप digipay को नहीं चला पाएंगे ! तो बात यह आती है , कि आप मोबाइल के लिए कौन सा आरडी सर्विस डाउनलोड करें !

rd service
rd service

मैं आपको यहां पर बताऊंगा , अगर आपके पास मंत्रा की डिवाइस है ! तो आप मंत्रा की आरडी सर्विस डाउनलोड करें ! अगर आपके पासमोर्फो का डिवाइस है, तो आप मोर्फो डाउनलोड करें ! आपके पास जो भी डिवाइस है !आप उसी का आरडी सर्विस डाउनलोड कर सकते हैं प्ले स्टोर से !

RD service for Mobile :

जब आपका आरडी सर्विस इंस्टॉल हो जाएगा ,तो आप उसको ओपन करेंगे ! जैसे आप आरडी सर्विस को ओपन करते हैं , तो आपको ऐसा इंटरफेस देखने को मिलेगा !

morpho rd service
morpho rd service

 

दोस्तों आपका digipay सक्सेसफुल इंस्टॉल हो चुका है !   digipay सक्सेसफुल इंस्टॉल होने के बाद अब आपको कुछ इसका इंटरफेस ऐसा दिखेगा !

 

digipay at mobile
digipay at mobile

अब आप अपनी फिंगरप्रिंट डिवाइस लगाकर डिजिपय को चला सकते हैं ! जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं digipay में पैसे जमा करना, पैसे निकालना, पासबुक प्रिंट करना सारी सुविधाएं हैं ! digipay बहुत ही बेहतरीन एप्लीकेशन है ! जो कि फ्री में आपको एक AEPS सर्विस देता है ! आपको डिजिपय के बारे में जरूर पता होगा ! digipayआधार इनेबल्ड पेमेंट सिस्टम पर काम करता है !

आधार इनेबल्ड पेमेंट सिस्टम का मतलब होता है ! कि आप आधार नंबर से पैसे का लेन देन कर सकते हैं ! यह सुविधा digipay पर बहुत ही आसानी से और सरल तरीके से आपको मुहैया कराती है ! digipay एक ऐसा सॉफ्टवेयर है, जिसमें आप अपना आधार नंबर और बैंक का नाम डालकर पैसों का लेनदेन कर सकते हैं !

 

 

1 thought on “How to install digipay in mobile”

  1. अगर मोबाइल इनबिल्ट फिंगरप्रिंट स्कैनर वाला हो तो, उसमे Digipay App चला सकते है क्या बिना कोई External Fingerprint Device जोड़े? अगर हाँ, तो मेरे पास Redmi ka Inbuilt Fingerprint Scanner Mobile h, इस के लिए कोन सा RD Service Package download करना पड़ेगा। किर्पया जल्द उत्तर दें।
    धन्यवाद।

    Reply

Leave a Comment