Bihar Chowkidar Vacancy 2024 : बिहार में चौकीदार की नई भर्ती आई, सिर्फ 10वीं पास करें आवेदन

Bihar Chowkidar Vacancy 2024 : हम आप लोगों को इस आर्टिकल में बिहार चौकीदार वैकेंसी 2024 के बारे में बताने वाले हैं जो कि हम आप सभी लोगों को बताना चाहेंगे कि बिहार चौकीदार वैकेंसी में आवेदन करने के लिए एजुकेशन क्वालीफिकेशन दसवीं पास बताया गया है।

और इसके साथ ही सभी स्टूडेंट लोगों को हम बताना चाहेंगे बिहार चौकीदार वैकेंसी 2024 में आवेदन करने का तरीका ऑफलाइन बताया गया है तो अगर आप लोग बिहार चौकीदार वैकेंसी 2024 में आवेदन करने वाले हैं तो हम आप सभी को बताना चाहेंगे इस वैकेंसी में पोस्ट का नाम चौकीदार बतलाया गया है।

Bihar Chowkidar Vacancy 2024 : Full Detail

आज के इस आर्टिकल में बिहार चौकीदार वैकेंसी 2024 के बारे में पूरी डिटेल बताया गया है जो कि हम सभी स्टूडेंट को बताना चाहेंगे बिहार चौकीदार वैकेंसी 2024 में आवेदन करने का न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष बताया गया है।

तो अगर आप लोग भी बिहार चौकीदार भर्ती 2024 में आवेदन करने के लिए इच्छुक है तो सभी स्टूडेंट लोगों को बताना चाहेंगे बिहार चौकीदार वैकेंसी 2024 में आवेदन करने का स्टेटस डेट पहले से ही स्टार्ट हो गया है बताया गया है और आप सभी को बताना चाहेंगे इस वैकेंसी में पोस्ट की कुल नंबर 223 बताया गया है।

Bihar Chowkidar Vacancy 2024 Important Date

बिहार चौकीदार वैकेंसी 2024 में आवेदन करने का स्टार्ट डेट पहले से ही बताया गया है और सभी स्टूडेंट को बताना चाहेंगे इस नया वैकेंसी में आवेदन करने का लास्ट डेट 20 जुलाई 2024 बताया गया है।

Bihar Chowkidar Vacancy 2024 Age Limits

हम आप सभी को आयु सीमा के बारे में बताना चाहेंगे इस वैकेंसी में आवेदन करने का न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष बताया गया है और आप सभी को बताना चाहेंगे कि आवेदन करने का अधिकतम आयु सीमा 37 वर्ष बताया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Bihar Chowkidar Vacancy 2024 Post Detail

सभी स्टूडेंट लोगों को हम पद के बारे में बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में चौकीदार पद का नाम बताया गया है और सभी स्टूडेंट लोगों को दूसरी तरफ हम बताना चाहेंगे कि 223 इस वैकेंसी में पोस्ट की कुल संख्या बताया गया है।

Bihar Chowkidar Vacancy 2024 Education Qualification

हम आप लोगों को बताना चाहेंगे इस वैकेंसी में आवेदन करने का मिनिमम एजुकेशन क्वालीफिकेशन दसवीं पास बताया गया है और सभी को बताना चाहेंगे एजुकेशन क्वालीफिकेशन के बारे में विस्तार से जानकारी नोटिफिकेशन में बताया गया है जिसे आपको चेक कर लेना होगा।

Bihar Chowkidar Bharti 2024 Apply Full Procces

  • डाउनलोड करने वाला लिंक पर क्लिक करना है एप्लीकेशन फॉर्म का सभी स्टूडेंट लोगों को।
  • प्रिंट करना है सभी स्टूडेंट लोगों को आवेदन करने हेतु एप्लीकेशन फॉर्म को।
  • भर देना है सभी स्टूडेंट लोगों को आवेदन करने वाला एप्लीकेशन फॉर्म को।
  • डॉक्यूमेंट ATTACH कर देना है एप्लीकेशन फॉर्म में सभी स्टूडेंट लोगों को।
  • सबमिट कर देना है एप्लीकेशन फॉर्म को सभी स्टूडेंट लोगों को यानी नोटिफिकेशन में दिए हुए एड्रेस पर भेज देना है सभी स्टूडेंट को एप्लीकेशन फॉर्म को।
  • इस प्रकार से सभी स्टूडेंट आसानी से इस वैकेंसी में आवेदन कर सकते हैं।

Bihar Chowkidar Vacancy 2024 लिंक

application form link :- click here

notification link :- click here

1 thought on “Bihar Chowkidar Vacancy 2024 : बिहार में चौकीदार की नई भर्ती आई, सिर्फ 10वीं पास करें आवेदन”

Leave a Comment