Bank of Maharashtra Recruitment 2024 Online Apply : बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र निकाली 195 पदों पर बंपर भर्ती, यहां से करें आवेदन

Bank of Maharashtra Recruitment 2024 : हम आप लोगों को इस आर्टिकल में बैंक ऑफ महाराष्ट्र वैकेंसी 2024 के बारे में बताने वाला है आप सभी स्टूडेंट लोगों को बताना चाहेंगे बैंक आफ महाराष्ट्र वैकेंसी 2024 में आवेदन करने का साधन ऑफलाइन है तो अगर आप लोग भी बैंक आफ महाराष्ट्र वैकेंसी 2024 में आवेदन करना चाहते हैं तो अंत तक बने रहिए।

बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र वैकेंसी 2024 में पद की कुल संख्या 195 है और सभी स्टूडेंट को बताना चाहेंगे कि बैंक आफ महाराष्ट्र वैकेंसी 2024 में भारत के सभी स्टूडेंट लोग बहुत ही आसानी से आवेदन कर सकते हैं तो अगर आप लोग भी बैंक आफ महाराष्ट्र वैकेंसी 2024 में आवेदन करना चाहते हैं तो इसकी एजुकेशन क्वालीफिकेशन कि जानकारी आप नोटिफिकेशन डाउनलोड करके पढ़ सकते हैं।

Bank of Maharashtra Recruitment 2024 Post Detail

हम आप लोगों को पद के बारे में बताना चाहेंगे बैंक आफ महाराष्ट्र वैकेंसी 2024 का पद की कुल संख्या 195 है तो सभी स्टूडेंट को हम बताना चाहेंगे बैंक आफ महाराष्ट्र वैकेंसी 2024 के पद के बारे में आप विस्तार से जानकारी नोटिफिकेशन डाउनलोड करके पढ़ सकते हैं।

Bank of Maharashtra Vacancy 2024 Important Date

बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र वैकेंसी 2024 में आवेदन करने का शुरू तिथि 10 जुलाई 2024 है और सभी स्टूडेंट लोगों को बताना चाहेंगे बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र भर्ती 2024 का आवेदन करने का अंतिम तिथि 26 जुलाई 2024 है।

Bank of Maharashtra Recruitment 2024 Age Limits

बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र वैकेंसी 2024 का आवेदन करने का न्यूनतम आयु सीमा और बैंक आफ महाराष्ट्र वैकेंसी 2024 का आवेदन करने का अधिकतम आयु सीमा के बारे में आप लोग विस्तार से जानकारी नोटिफिकेशन डाउनलोड करके पढ़ सकते हैं

Bank of Maharashtra Recruitment 2024 Education Qualification

हम आप सभी लोगों को एजुकेशन क्वालीफिकेशन के बारे में बताना चाहेंगे बैंक आफ महाराष्ट्र वैकेंसी 2024 का आवेदन करने का एजुकेशन क्वालीफिकेशन के बारे में विस्तार से जानकारी सभी स्टूडेंट लोग नोटिफिकेशन डाउनलोड करके अच्छे से पढ़ सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Bank of Maharashtra Recruitment 2024 Application Fees

हम आप लोगों को एप्लीकेशन फिर इसके बारे में बताना चाहेंगे बैंक आफ महाराष्ट्र वैकेंसी 2024 में सामान्य वर्ग , ओबीसी वर्ग, EWS वर्ग के छात्र का आवेदन करने का शुल्क ₹1180 है और इसके अलावा सभी वर्ग के छात्र का आवेदन शुल्क 118 रुपए है अधिक जानकारी नोटिफिकेशन डाउनलोड करके पढ़ सकते हैं।।

Bank of Maharashtra Recruitment 2024 Apply Kaise Kare

  • हम आप लोगों को आवेदन करने के बारे में बताना चाहेंगे इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए आप लोगों को आवेदन फॉर्म डाउनलोड कर लेना है।
  • आप सभी लोगों को बताना चाहेंगे APPLY FORM प्रिंट कर लेना है आप लोगों को।
  • आवेदन करने वाला एप्लीकेशन फॉर्म प्रिंट कर देने के बाद भर देना है आप सभी लोगों को एप्लीकेशन फॉर्म।
  • एप्लीकेशन फॉर्म भर देने के बाद एप्लीकेशन FORM में सभी डॉक्यूमेंट अटैच कर देना है आप सभी लोगों को।
  • उसके बाद हम आप सभी लोगों को बताना चाहेंगे एप्लीकेशन FORM भेज देना है नोटिफिकेशन में दिए हुए एड्रेस पर आप सभी लोगों को।

Bank of Maharashtra Recruitment 2024 LINK

Apply Form Link :- Click Here

Notification Link :- Click Here

Leave a Comment