Jharkhand East Singhbhum Chowkidar Bharti 2024 : 10वीं पास युवाओं के लिए चौकीदार के पद पर निकली बंपर भर्ती

Jharkhand East Singhbhum Chowkidar Bharti 2024 : क्या दोस्तों आप लोग भी एक दसवीं पास सेव है और आप लोग कोई नया वैकेंसी खोज रहे हैं तो हम आप सभी स्टूडेंट लोगों को बताना चाहेंगे Jharkhand East Singhbhum Chowkidar Bharti 2024 मैं दसवीं पास स्टूडेंट लोग बहुत ही आसानी से आवेदन कर सकते हैं और इसके बारे में सभी जानकारी आप इस पोस्ट से आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

जो कि हम सभी स्टूडेंट लोगों को जानकारी बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी के तहत आप लोग चौकीदार के पद पर आसानी से आवेदन कर सकते हैं और इसके साथ ही हम आप सभी लोगों को बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में सभी स्टूडेंट लोग बहुत ही आसानी से ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Jharkhand East Singhbhum Chowkidar Vacancy 2024 Notification Release

हम आप सभी स्टूडेंट लोगों को बताना चाहेंगे Jharkhand East Singhbhum Chowkidar Bharti 2024 का जो नोटिफिकेशन रिलीज हुआ है इस नोटिफिकेशन के अनुसार सभी स्टूडेंट लोग चौकीदार के 306 पदों पर बहुत ही आसानी से आवेदन कर सकते हैं जो की सभी स्टूडेंट लोगों को हम बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में केवल झारखंड के स्टूडेंट लोग आसानी से आवेदन कर सकते हैं।

इसके साथ ही हम आप सभी स्टूडेंट लोगों को बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में आवेदन करने का न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष के स्टूडेंट लोग आसानी से आवेदन कर सकते हैं और इसके साथ ही हम आप सभी लोगों को बता दे कि इस वैकेंसी में आवेदन करने वाला डायरेक्ट एप्लीकेशन फॉर्म का लिंक आप लोग आर्टिकल के अंत में आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

Jharkhand East Singhbhum Chowkidar Bharti 2024 Age Limits

हम आप सभी स्टूडेंट लोगों को आयु सीमा के बारे में बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में आवेदन करने का न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष के स्टूडेंट आसानी से आवेदन कर सकते हैं और सभी स्टूडेंट को बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में आवेदन करने का अधिकतम आयु सीमा के बारे में जानकारी आप नोटिफिकेशन से आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

Jharkhand East Singhbhum Chowkidar Bharti 2024 Important Date

हम सभी स्टूडेंट को महत्वपूर्ण आवेदन करने की तिथि बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में पहले से सभी स्टूडेंट लोग आसानी से आवेदन कर सकते हैं और सभी स्टूडेंट लोगों को आवेदन करने की अंतिम तिथि के बारे में बताना चाहेंगे कि सभी स्टूडेंट 25 जुलाई 2024 तक आसानी से आवेदन कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Jharkhand East Singhbhum Chowkidar Bharti 2024 Education Qualification

हम आप सभी स्टूडेंट लोगों को एजुकेशन क्वालीफिकेशन के बारे में बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में दसवीं पास स्टूडेंट लोग बहुत ही आसानी से आवेदन कर सकते हैं।

Jharkhand East Singhbhum Chowkidar Bharti 2024 Who Can Apply

आवेदन करने से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी हम आप सभी स्टूडेंट लोगों को बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में आवेदन झारखंड के निवासी स्टूडेंट लोग ही बहुत ही आसानी से कर सकते हैं।

Jharkhand East Singhbhum Chowkidar Bharti 2024 के लिए ऑफलाइन आवेदन कैसे करें

  • ऑफलाइन आवेदन करने के बारे में हम आप सभी स्टूडेंट लोगों को बताना चाहूंगा कि ऑफलाइन आवेदन करने के लिए सभी स्टूडेंट लोग एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड आसानी से कर सकते हैं ।
  • और सभी स्टूडेंट को बताना चाहूंगा की एप्लीकेशन फॉर्म को प्रिंट बहुत ही आसानी से कर सकते हैं ।
  • फिर सभी स्टूडेंट एप्लीकेशन फॉर्म को बहुत आसानी से भर सकते हैं ।
  • उसके बाद एप्लीकेशन फॉर्म में डॉक्यूमेंट अटैच बहुत ही आसानी से कर सकते हैं ।
  • फिर एप्लीकेशन फॉर्म को नोटिफिकेशन में दिए हुए एड्रेस पर बहुत ही आसानी से भेज सकते हैं ।
  • नोटिफिकेशन में दिए हुए ऐड्रेस :- प्रभारी पदाधिकारी, चौकीदार नियुक्ति कोषांग, उपायुक्त का कार्यालय, पूर्वी सिंहभूम, जमशेदपुर, पिन – 831001 पर भेज सकते हैं एप्लीकेशन फॉर्म को लिफाफा में पैक करके।

Jharkhand East Singhbhum Chowkidar Vacancy 2024 Link

Apply Form LINKClick Kare
Notification LinkClick Kare
Sarkari Yojna LinkClick Kare
Home Page LinkClick Kare
Telegram Page LinkClick Kare
Instagram LinkClick Kare

Leave a Comment